Photo, Video App, Hide karen Calculator App mein | Best Photo, Video Hider App for Android

दोस्तों क्या आप लोग भी अपने फोन के अंदर की ऐप या फोटो, वीडियोस को हाइड करना चाहते हैं तो यह आर्टिकल आप लोगों के लिए ही होने वाला है क्योंकि आज के इस आर्टिकल के जरिए हम आप लोगों को बताने वाले हैं कि आप अपने फोन के किसी भी ऐप या फोटो, वीडियोस को अपने फोन में कैसे हाइड कर सकते हैं। इसलिए आज का आर्टिकल आप लोगों के लिए बेहद जरूरी होने जा रहा है तो आर्टिकल में लास्ट तक बने रहे।


1. Phone me Photo, video, app hide kaise karen?

दोस्तों बहुत बार ऐसा होता है कि हम लोगों को अपने फोन को बहुत बार अपने फैमिली मेंबर को अपने फ्रेंड को देना पड़ जाता है लेकिन फोन को देने के बाद आपको डर होता है कि वह लोग आपके फोन किसी सीक्रेट ऐप, सीक्रेट फाइल, सिगरेट फोटो या वीडियोस को ना देख ले या फिर ऐसा भी हो सकता है कि आपको अपने फोन के अंदर किसी भी ऐप या वीडियो को ऐड करना हो कुछ भी कारण होगी कि आपको अपने फोन के अंदर किसी भी ऐप या फोटो, वीडियो को हाइड करना है और आपको नहीं पता है कि आप कैसे कर सकते हैं। पर उसके बारे में आप लोग गूगल पर या फिर यूट्यूब पर सर्च करते हैं हिडन ऐप के बारे में जिनसे रिलेटिव आपको बहुत सारे आर्टिकल वीडियोस देखने के लिए मिल जाते हैं। 

लेकिन पर आपको यह डर होता है कि वह आप आपके लिए सुरक्षित है या नहीं। लेकिन दोस्तो आज के इस आर्टिकल में मैं आपको जिस ऐप के बारे में बताने जा रहा हूं वह हंड्रेड परसेंट सिक्योर है गूगल प्ले स्टोर के ऊपर भी अवेलेबल है। यानी कि वह कोई थर्ड पार्टी एप्लीकेशन नहीं है। क्योंकि किसी भी थर्ड पार्टी एप्लीकेशन को डाउनलोड करने से आपके फोन को खतरा हो सकता है इसलिए मैं आपको किसी भी थर्ड पार्टी एप्लीकेशन के बारे में नहीं बताऊंगा। 


2. Phone me Photo, video, app hide karne wala calculator app

फोन के किसी भी ऐप या फोटो, वीडियोस को अपने फोन में कैसे हाइड कर सकते हैं।

दोस्तों आपको अपने फोन के किसी भी ऐप, वीडियो, फोटो या फिर किसी भी फाइल को हाइड करने के लिए सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर को ओपन कर लेना है और फिर सर्च बार में सर्च करना है HideU: calculator lock इतना सर्च करने पर हो सकता है आपके सामने काफी सारी एप्लीकेशन आ जाएं लेकिन पहले या दूसरे नंबर पर एप्लीकेशन के बारे में हमने बताया वह एप्लीकेशन मिल जाएगी एप्लीकेशन का लोगो केलकुलेटर के जैसा होगा।

जिसकी फोटो भी हमने आपको दिखा दि है और फिर भी कोई प्रॉब्लम आती है तो उस एप्लीकेशन करने की भी हम आपको दे देंगे ऐसे कि आप उस लिंक के जरिए गूगल प्ले स्टोर से HideU: calculator lock एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकें। तो दोस्तों एप्लीकेशन को अपने फोन में डाउनलोड कर लेना है। एप्लीकेशन की रेटिंग और रिव्यु काफी ज्यादा अच्छे हैं एप्लीकेशन को कैसे यूज करना है उसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। 


ALSO READ - Best Photo Editor App for Android

3. Calculator app mein photo, video hide kaise karen

जब आप एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के बाद ओपन करोगे तो आपसे कुछ परमीशंस मानी जाएंगी उनको आपको आई एम एग्री कर देना है उसके बाद स्टार्ट का ऑप्शन आएगा उस पर क्लिक करने के बाद आपके सामने एक केलकुलेटर टाइप का इंटरफेस आएगा और फिर आपसे 4 डिजिट का पासवर्ड या पिन सेट करने के लिए बोला जाएगा इसके बाद आपको सेट कर देना आपके फोन की मीडिया या ऐप की परमिशन माही जाएगी उनको अलाव करने के बाद आपके सामने एक नए प्रकार की विंडो ओपन हो जाएगी जैसे कि आपके फोन के अंदर थीम होती है।

सेम उसी प्रकार की एक विंडो तीन आपके सामने ओपन हो जाएगी वहीं पर 1 प्लस का निशान दिखाई देगा उस पर क्लिक करके आप अपनी फाइल को हाइड कर सकते हैं उस ऐप में और उसके अलावा उसमें आपको ब्राउज़र भी मिलेगा, हार्ड ऐप का भी मिलेगा, ऐप लॉक मिलेगा जैन का उपयोग आप बड़े आसानी से कर सकते हैं। 

एप्लीकेशन इंटरफेस एकदम नॉर्मल है और जब भी आप एप्लीकेशन को ओपन करो गे तो आपके सामने कैलकुलेटर दिखाई बस आपका अपनापन ऐड करना और आप एप्लीकेशन के अंदर चले जाओगे आपका फैमिली फ्रेंड या आपका कोई फैमिली मेंबर आपका फ्रेंड कोई एप्लीकेशन को देखकर पता नहीं लगा सकता कि वह एक हाइड एप है या केलकुलेटर तो इसलिए एप्लीकेशन काफी बेस्ट है। आप इस एप्लिकेशन का उपयोग एक बार जरूर करें। 

App download

Conclusion:

दोस्तों आज के इस आर्टिकल के जरिए हमने आप लोगों को काफी ज्यादा इंपॉर्टेंट जानकारी दि है उम्मीद करता हूं कि यह जानकारी आप लोगों के बहुत ज्यादा काम आने वाली है क्योंकि आज के हिसाब कि कल के जरिए हमने आप लोगों को बताया है कि आप अपने फोन के किसी भी ऐप या फोटो, वीडियोस को अपने फोन में कैसे हाइड कर सकते हैं। अगर आप लोगों को हमारे द्वारा बताई गई है जानकारी इंफॉर्मेशन लगती है तो इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें।

Post a Comment

0 Comments