Pathaan Review: धमाकेदार शाहरुख खान की पठान फिल्म, मूवी की स्टोरी हिंदी में

Pathaan Review: धमाकेदार शाहरुख खान की पठान फिल्म,

दोस्तों आपको तो पता ही होगा आज शाहरुख खान की पठान पिक्चर रिलीज हुई है सभी का मानना है कि पिक्चर काफी ज्यादा बेहतरीन और रोमांचक है शाहरुख खान के जो फैंस हैं बो इस मूवी को देखने के लिए काफी ज्यादा समय से इंतजार कर रहे थे और उनका इंतजार का फल आज मिल गया। शाहरुख खान 4 साल के बाद बड़े पर्दे पर नजर आ रहे हैं इससे पहले वह 2018 में जीरो मूवी में नजर आए थे तब से उनकी कोई भी बड़ी मूवी नहीं आई इसलिए फैंस किस मूवी को देखने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक हैं जिसके कारण पहले ही दिन फिल्म की 500000 से अधिक टिकटों की एडवांस बुकिंग हो गई है तो इससे आप लगा सकते हैं कि फिल्म लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है फिल्म से जुड़ी हुई और भी बातें हम आपको बता नहीं जा रहे हैं तो आर्टिकल में बनी रहे।

1. Pathaan Movie हुई रिलीज 

दोस्तों आखिरकार आप लोगों का इंतजार खत्म हुआ शाहरुख खान की फिल्म रिलीज हो ही गई इस फिल्म को काफी ज्यादा मुसीबतों का सामना करना पड़ा लेकिन फिल्म आज रिलीज हो गई है और शाहरुख खान के फैंस इस मूवी का काफी ज्यादा समय से इंतजार कर रहे थे क्योंकि पिछले 4 साल से शाहरुख खान की कोई भी बड़े पर्दे पर पिक्चर नहीं आई थी जिसके कारण इस मूवी का फर्स्ट सभी देखने के लिए काफी ज्यादा तादाद में लोग पहुंचे जबकि इस मूवी की टिकट भी काफी महंगी थी लेकिन फिर भी लोग हजारों रुपए देकर इस मूवी को देखने के लिए पहुंचे अगले शो की भी एडवांस में बुकिंग हो गई है फिल्म लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही फिल्म के अंदर देशभक्ति की भावना के साथ-साथ काफी ज्यादा इंटरटेनमेंट देखने के लिए मिला। 

फिल्म के अंदर एक्सेंट काफी ज्यादा रोमांचक दिखाया गया है इसको देखकर लगता है कि सिनेमाघर को किसी स्टूडियो से कनेक्ट कर दिया है क्योंकि इस पिक्चर के एक्शन सीन इतनी ज्यादा रोमांचक लग रही हैं फिल्म की शुरुआत एक्शन सीक्वेंस से होती है जिसके कारण कोई भी बंदा इस पिक्चर को देखते हुए अपनी सीट से हिंद तक नहीं रहा इससे अब पता लगा सकते हैं कि पिक्चर कितनी ज्यादा एंटरटेन है मूवी के अंदर हमको देश भक्ति, पठान की स्क्रिप्ट के साथ-साथ स्टाइल भी देखने के लिए मिलता है इससे पिक्चर के अंदर काफी ज्यादा एक्शन सीक्वेंस मौजूद है। 


READ ALSO -  how to pikashow app download | pikshow for android tv

2. पठान फिल्म की बंपर कमाई की उम्मीद

पठान मूवी पर काफी ज्यादा पैसा खर्च किया गया है इस मूवी की शूटिंग में काफी ज्यादा समय लगा है मूवी का एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग में काफी ज्यादा समय लगाया है जिसके कारण मूवी के एक्शन सीन लोगों को काफी ज्यादा इंटरटेन कर रहे हैं और मूवी ने फैंस कातिल काफी ज्यादा जीत लिया है। आपको बता दें कि 'पठान' बॉलीवुड की पहली फिल्म है, जो आईमैक्स कैमरों के साथ शूट की गई है। यह आज दुनियाभर में 9000 स्क्रीनों पर रिलीज हुई है, जिसमें हिंदी में 5000 स्क्रीन शामिल हैं। इसलिए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म हिट साबित होगी।


3. पठान फिल्म की स्टोरी किया है?

फिल्म की कहानी है एक एक्स भारतीय एजेंट जिम की, जिसके परिवार को उसी के सामने इसलिए मार दिया गया क्योंकि भारत ने उन्हें छुड़ाने के लिए मुआवजा नहीं दिया। जिम को मरा हुआ समझकर भारत सरकार ने उसे वीर पुरस्कार दिया, लेकिन जिम बच गया। कुछ समय बाद जिम ने भारत से अपने परिवार की मौत का बदला लेने के लिए पाकिस्तान के साथ हाथ मिलाया और एक बायोलॉजिकल हथियार बनाया।

जिम को रोकने के लिए भारत की तरफ से पठान और उसकी टीम तैयार की गई है। मिशन के दौरान पठान की मुलाकात डॉक्टर रुबीना खान से होती है, जो पठान का मिशन और मुश्किल कर देती हैं। अब पठान कैसे ताकतवर जिम को रोकेगा, या रोक पाएगा भी या नहीं, ये फिल्म की कहानी है।


दोस्तों आप 4 साल से कर रहे थे इंतजार शाहरुख खान की बड़े पर्दे पर एंट्री की बो दिन आज आखिर कार आ गया का पठान मूवी आज रिलीज हो है दोस्तो आपको ये आर्टिकल और शाहरुख खान की पठान मूवी को कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताना।



pathaan

Post a Comment

0 Comments