Best Music Streaming App for Android

Best Music Streaming App for Android

आज किस आर्टिकल में आप लोगों का स्वागत है, आज का आर्टिकल आप लोगों के लिए ही जा रहा है, क्योंकि आज के आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं Best music streaming app for android इसलिए हमारे साथ आर्टिकल में लास्ट तक बने रहें। 


1. Best Music Streaming App for Android

अगर आप लोगों को भी म्यूजिक सुनना पसंद है आप लोग अक्सर कान में हेडफोन लगाकर म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं लेकिन बहुत बार ऐसा होता है, आप लोगों को कोई अपना मनपसंद म्यूजिक सुनना हो, तो आप उस म्यूजिक को सुनने के लिए आप ज्यादा कर यूट्यूब का उपयोग करते हो लेकिन यूट्यूब पर आपको सॉन्ग के साथ वीडियो भी देखनी पड़ती है, लेकिन आप चाहते हो की आप केवल सॉन्ग ही सुन सके और बहुत से लोग सॉन्ग सुनने के लिए उस सॉन्ग को ऑडियो में डाउनलोड कर लेते हैं। लेकिन अब आप हर सॉन्ग को तो अपने फोन में डाउनलोड नहीं कर सकते ना तो ऐसे में आप लोगों के मन में आता है, की आप लोगों को कोई म्यूजिक एप्लीकेशन मिल जाए।

जिसमें बस आपको सॉन्ग का नाम लिख कर आज करना पड़े और तुरंत वह सॉन्ग आपको सुनने के लिए मिल जाए। तो दोस्तों आप लोगों को चिंता करने की आवश्यकता नहीं है आज मैं आपके लिए लेकर आया हूं Best music streaming app for android जिस एप्लीकेशन के अंदर 50 मिलियन से भी ज्यादा सॉन्ग अवेलेबल है जो सॉन्ग आपको सभी भाषाओं में सुनने के लिए मिल जाएंगे। तो ऐसी एप्लीकेशन अगर आपको मिल जाए तो आपके तो बल्ले बल्ले हो जाएगी, हो जाएगी क्या होने वाली है, क्योंकि उस एप्लीकेशन को मैं आपको देने जा रहा हूं एप्लीकेशन का नाम है Resso और इस एप्लीकेशन की सभी जानकारी हम आपको देने जा रहे हैं। 


2. Resso App क्या है?

Best Music Streaming App for Android

दोस्तों Resso एप्लीकेशन 2021 में मार्च के महीने में लॉन्च हुई थी। इस एप्लीकेशन का इंटरफेस टिक टॉक के जैसा है इसलिए काफी लोग इस एप्लीकेशन को टिक टॉक म्यूजिक एप्लीकेशन में कहा जाता है, इस एप्लीकेशन में आपको सभी सॉन्ग सुनने के लिए मिल जाएंगे आपको उस सॉन्ग का नाम सर्च करना है, और सॉन्ग को सुन लेना है। 

आप इस एप्लीकेशन को Slide Up एप्लीकेशन के रूप में भी देख सकते हैं और इस एप्लीकेशन के ऑनर की बात करें तो इसके ऑनर Origin Country और यह एप्लीकेशन Moon Video Inc कंपनी की है। जो कि एक China Baded कंपनी है। एप्लीकेशन के आपको काफी सारे ऐड यूट्यूब के ऊपर भी देखने के लिए मिल जाएंगे और दोस्तों यह एप्लीकेशन बिल्कुल टिक टॉक के जैसे है, दिखने में जिसका अपने टाइम में एक अलग ही ट्रेन था और अभी है, इसीलिए यह एप्लीकेशन बहुत ज्यादा पॉपुलर है। 


READ ALSO - How Can I Download From MX Player and Use for Free 2023

3. How to Download Resso App for Android

इस म्यूजिक एप्लीकेशन को आपको गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं, बस आपको गूगल प्ले स्टोर के ऊपर जाना है। इस एप्लीकेशन का नाम सर्च करना है, और इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है, एप्लीकेशन को 5 करोड़ से ज्यादा यूजर्स डाउनलोड कर चुके हैं। एप्लीकेशन वर्जन 5 से ऊपर के सभी वर्जन को सपोर्ट करती है एप्लीकेशन की रेटिंग की बात करें तो इसकी रेटिंग है 4.3 और इन सभी फैक्टर्स को देखने के बाद हम बोल सकते हैं कि एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए एकदम सही है।


4. Resso App Features

एप्लीकेशन के फीचर्स की बात करें तो एप्लीकेशन सभी भाषाओं में अवेलेबल है मतलब कि एप्लीकेशन के अंदर आपको सभी भाषाओं में सॉन्ग मिल जाएंगे एग्जांपल के लिए भोजपुरी, हरियाणवी, पंजाबी, तेलुगू, तमिल, हिंदी, इंग्लिश आदि। 


5. Songs

एप्लीकेशन के ऊपर आपको 50 मिलियन से ज्यादा सॉन्ग का कलेक्शन मिल जाएगा, ऑडियो सॉन्ग आपको अलग-अलग भाषाओं में सुनने के लिए मिल जाएंगे देखा जाए तो यह एप्लीकेशन की यह बात इसको बेस्ट बनाती है।


Conclusion:

दोस्तों आज के इस आर्टिकल के जरिए हमने आप लोगों को बताया है Best music streaming app for android के बारे में एप्लीकेशन काफी ज्यादा बेहतरीन है, अगर आप लोगों ने एप्लीकेशन को डाउनलोड करके यूज़ करने का मन बना लिया है। तो आप हमें कमेंट करके जरूर बताना एप्लीकेशन के साथ आप का एक्सपीरियंस कैसा रहा, हमारे इस आर्टिकल को शेयर जरूर करें।



resso

Post a Comment

0 Comments